ग्राहक सहायता

संदिग्ध/धोखाधड़ी लेनदेन की रिपोर्ट

आईवीआर सेवा

कार्ड गुम होने की रिपोर्ट करने के लिए, धोखाधड़ी की रिपोर्ट करने के लिए या आपके द्वारा न किए गए अनधिकृत लेनदेन की रिपोर्ट करने के लिए विकल्‍प 1 का चयन करें

1800 5700

ऑनलाइन पोर्टल

अनधिकृत लेनदेन के मामले में सेल्फ ब्लॉकिंग / डेबिट फ्रीजिंग खाते के लिए

ऑनलाइन अकाउंट ब्‍लॉकींग पोर्टल

मोबाईल बैंकिंग एप.

बॉब वर्ल्ड के माध्यम से आप अपना डेबिट कार्ड ब्लॉक कर सकते हैं.
पथ: लॉगिन पासवर्ड के साथ बॉब वर्ल्ड एप में लॉगिन करें>अधिक>डेबिट कार्ड ब्लॉक>हॉटलिस्ट(त्वरित कार्रवाई के अंतर्गत)

बॉब वर्ल्ड इंटरनेट (इंटरनेट बैंकिंग)

बॉब वर्ल्ड इंटरनेट के माध्यम से आप अपना डेबिट कार्ड भी ब्लॉक कर सकते हैं
पाथ: साइन ऑन पासवर्ड के साथ बडौदा कनेक्ट में लॉगिन करें > सेवाएं > मेरा खाता > डेबिट कार्ड ब्लॉकिंग

गिफ्ट/प्री - पेड/रिलोडेबल कार्ड

गिफ्ट/प्री - पेड/रिलोडेबल कार्ड संबंधी अनधिकृत लेनदेन की रिपोर्टिंग हेतु कृपया निम्न विवरण के अनुसार संपर्क करें

1800 102 5627

bobsupport@cardbranch.com

गृह शाखा (होम ब्रांच) में रिपोर्ट करना

शाखा के समय के अनुरूप
अपनी शाखा के विवरण हेतु कृपया विजिट करें

https://www.bankofbaroda.in/locate-us/branches


अनधिकृत लेनदेन! (कार्रवाई / बरती जाने वाली सावधानियां)

खाते को ब्लॉक/फ्रीज करें

धोखाधड़ी की स्थिति में, बैंक के टोल-फ्री नंबर 1800 5700 पर कॉल करें या बैंक के वेब पोर्टल या शाखा में जाकर डेबिट लेनदेन के लिए संबंधित चैनल अथवा खाते को फ्रीज कर दें।

शिकायत दर्ज करें

पुलिस में एफआईआर दर्ज करें और एफआईआर की प्रति के साथ बैंक में शिकायत करें

ओटीपी/ सीवीवी/ पिन

ओटीपी/ सीवीवी/ पिन/ पूर्ण कार्ड विवरण आदि जैसे किसी भी गोपनीय जानकारी को किसी से भी साझा न करें

फर्जी कॉल

बैंक कर्मचारी या उनके एजेंट ऐसी जानकारी के लिए कभी कॉल नहीं करते हैं। ऐसी जानकारी जालसाजों द्वारा ही मांगी जाती है

[बैंक ऑफ बड़ौदा डीआईसीजीसी के साथ पंजीकृत है.]

(https://www.dicgc.org.in)

(डीआईसीजीसी वेबसाइट)


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